News
 

   No. 938/2020-PUB 13th July 2020

विभागीय परीक्षा की अधिसूचना जारी

 

 

हिमाचल प्रदेश विभागीय परीक्षा बोर्ड के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि प्रदेश सरकार ने विभिन्न श्रेणियों के पात्र अधिकारियों/कर्मचारियों की विभागीय परीक्षा 21 सितम्बर से 29 सितम्बर, 2020 (रविवार 27 सितम्बर को छोड़कर) आयोजित करने की अधिसूचना जारी कर दी गई है।

 

उन्होंने कहा कि केवल पेपर नम्बर-एक वित्तीय प्रशासन मेें उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों की सुविधा के लिए बोर्ड राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला, राजकीय (कन्या) वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मण्डी और राजकीय महाविद्यालय संजौली शिमला में परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। अन्य सभी विषयों की परीक्षा राजकीय महाविद्यालय संजौली शिमला में आयोजित की जाएगी।

 

उन्होंने कहा कि जो अभ्यर्थी परीक्षा में उपस्थित होना चाहते हैं, वे अपने दो सत्यापित पासपोर्ट आकार की नवीनतम छायाचित्र के साथ अपने आवेदन पत्र सम्बन्धित विभागाध्यक्ष/सक्षम प्राधिकारी के माध्यम से 10 सितम्बर, 2020 तक सचिव, हि.प्र. विभागीय परीक्षा बोर्ड, फेयरलांज शिमला में प्रस्तुत कर सकते हैं। अभ्यर्थी यह सुनिश्चित करें कि अग्रिम आवेदन पत्र और उचित माध्यम से भेजे गए आवेदन पत्र में लगाई गई फोटो एक समान हो। यदि किसी अभ्यर्थी का प्रपत्र अधूरा पाया जाता है तो उसे रद्द कर दिया जाएगा।

 

उन्होंने कहा कि अभ्यर्थी अग्रिम आवेदन सीधे सचिव हि.प्र. विभागीय परीक्षा बोर्ड को 10 अगस्त, 2020 तक भेज सकते हैं। ऐसे मामलों में परीक्षा शुरू होने की तारीख से 10 दिन पहले यानी 10 सितम्बर, 2020 तक उचित माध्यम से उनके आवेदन की प्राप्ति के बाद ही रोल नम्बर जारी किए जाएंगे। आवेदन पत्र हिपा की वेबसाइट www.hipashimla.nic.in  से डाउनलोड किया जा सकता है।

 

             

 

You Are Visitor No.हमारी वेबसाइट में कुल आगंतुकों 10298324

Nodal Officer: UC Kaundal, Dy. Director (Tech), +919816638550, uttamkaundal@gmail.com

Copyright ©Department of Information & Public Relations, Himachal Pradesh.
Best Viewed In Mozilla Firefox