News
 

   17th September 2022

जिला स्तरीय युवा उत्सव कार्यक्रम 27 सितम्बर को

हमीरपुर 17 सितम्बर- एडीएम जितेन्द्र सांजटा की अध्यक्षता में जिला स्तरीय युवा उत्सव कार्यक्रम को आयोजित करने बारे बैठक आयोजित की गई। उन्होंने कहा कि भारत सरकार द्वारा आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। पूरे भारतवर्ष में 623 जिलों में युवा उत्सव कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि युवा उत्सव कार्यक्रम मनाने का मुख्य उद्ेश्य लोगों में देश भक्ति की भावना और भारत के स्वतन्त्रता संग्राम के मूल्यों को पुन: जगाना है।
    उन्होंने बताया कि जिला स्तरीय युवा उत्सव कार्यक्रम 27 सितम्बर को आयोजित किया जाएगा। युवा उत्सव में भाग लेने के लिए जिला हमीरपुर से सम्बन्धित 15 वर्ष से 29 वर्ष तक की आयु वर्ग के युवा 23 सितम्बर तक नेहरू युवा केन्द्र के कार्यालय में आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि युवा उत्सव कार्यक्रम में 6 प्रतियोगिताएं जिसमें कविता(पोइट्री), चित्रकला, भाषण, फोटोग्राफी, सामूहिक सांस्कृतिक इवेंट आयोजित करवाई जाएंगी। उन्होंने बताया कि च्क्रद्गद्वश1द्ग ड्डठ्ठ4 ह्लह्म्ड्डष्द्ग शद्घ ष्शद्यशठ्ठद्बड्डद्य द्वद्बठ्ठस्रह्यद्गह्लज् थीम रखी गई है। उन्होंने बताया कि जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं में विजेता रहे युवाओं को राज्य स्तरीय तथा राज्य स्तर से विजेता रहे युवाओं को राष्ट्र स्तरीय युवा उत्सव में भाग लेने का अवसर मिलेगा।
जिला युवा अधिकारी दीपमाला ने युवा उत्सव कार्यक्रम के बारे में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए नेहरू युवा केन्द्र कार्यालय दूरभाष न0-01972-222271 पर  सम्पर्क कर सकते हैं। बैठक में सम्बन्धित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।
-0-

You Are Visitor No.हमारी वेबसाइट में कुल आगंतुकों 10863057

Nodal Officer: UC Kaundal, Dy. Director (Tech), +919816638550, uttamkaundal@gmail.com

Copyright ©Department of Information & Public Relations, Himachal Pradesh.
Best Viewed In Mozilla Firefox