News
 

   Una22th April 2021

कोरोना के दृष्टिगत क्षेत्रीय अस्पताल में विकलांगता जांच शिविर स्थगित: सीएमओ

कोरोना के दृष्टिगत क्षेत्रीय अस्पताल में विकलांगता जांच शिविर स्थगित: सीएमओ
ऊना, 22 अप्रैल: जिला ऊना में कोरोना संक्रमण लगातार तेजी से बढ़ रहा है जिसके दृष्टिगत क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में प्रत्येक शनिवार को लगाये जाने वाले विकलांगता जाँच शिविर (डिसेबिलिटी कैंप) स्थगित कर दिए गये हैं। इसके अलावा फील्ड में किये जाने वाले रक्तदान शिविर भी स्थगित कर दिए गये हैं और रक्तदान केवल क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में ही किया जायेगा। यह जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ रमण कुमार शर्मा ने दी। 
सीएमओ ने बताया कि 1 मई से 18 वर्ष से ऊपर समस्त आयु के व्यक्तियों को कोविड-19 टीकाकरण शुरू किया जायेगा। उन्होंने कहा कि टीकाकरण हेतु व्यक्ति आरोग्य सेतु एप्प या https://selfregistration.cowin.gov.in पर पंजीकरण करने के उपरांत   अपने नजदीकी स्वास्थ्य संस्थान में संपर्क करके कोरोना टीका लगवा सकते है। सीएमओ ने टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए सभी से टीकाकरण में बढ़ चढ़कर भाग लेने का आहवान किया ताकि संक्रमण को रोका जा सके।
उन्होंने लोगों से कहा कि यदि कोई व्यक्ति दिल्ली, गुडगाँव, पंजाब, वृन्दावन व कुम्भ जैसे अति संक्रमण वाले क्षेत्रों से आया है तो उसकी जानकारी प्रधान, वार्ड मेम्बर, आशा वर्कर को दें ताकि उनका समय पर कोविड टैस्ट किया जा सके तथा कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोका जा सके।
-0-
 

 

You Are Visitor No.हमारी वेबसाइट में कुल आगंतुकों 10421509

Nodal Officer: UC Kaundal, Dy. Director (Tech), +919816638550, uttamkaundal@gmail.com

Copyright ©Department of Information & Public Relations, Himachal Pradesh.
Best Viewed In Mozilla Firefox