News
 

   Una21th April 2021

वीरेंद्र कंवर ने कोविड नियंत्रण पर पंचायत प्रतिनिधियों के साथ की बैठक

वीरेंद्र कंवर ने कोविड नियंत्रण पर पंचायत प्रतिनिधियों के साथ की बैठक

 

ऊना (21 अप्रैल)- ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने आज ऊना में कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ऊना ब्लॉक की पंचायतों के प्रधानोंतकनीकी सहायकोंसचिवों के साथ कोविड-19 से बचाव के नियमों व टीकाकरण के दृष्टिगत पंचायतों में जागरूकता को लेकर समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की।

बैठक में वीरेंद्र कंवर ने कहा कि सभी पंचायत प्रधान जल्द ही "एक साल पांच काम" योजना के अंतर्गत अपनी पंचायत में कार्य शुरू करें, जिसके लिए सरकार द्वारा पर्याप्त धन उपलब्ध करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जहां कोरोना महामारी से बचाव आवश्यक है, वहीं विकास की गति भी धीमी नहीं पड़नी चाहिए। विकास की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सभी कार्य निरंतर चलते रहने चाहिए। सभी कोविड दिशा-निर्देशों को भी मानें और काम पर भी ध्यान दें।

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि सभी पंचायत प्रतिनिधि जल संरक्षण हेतु तालाबचेकडैम इत्यादि की परियोजनाएं बनाएं तथा सभी पंचायतों में स्वच्छता का भी विशेष ध्यान भी रखें।

बैठक में जिला भाजपा अध्यक्ष मनोहर लाल शर्मा, बीडीओ रमनवीर सिंह चौहान के अलावा ग्राम पंचायत समूरडंगोलीअजनोलीकोटलकलां लोअर,कोटलकलां अप्परलमलैहड़ीबरनोहचताड़ा के प्रतिनिधि भी उपस्थित रहे।

-0-

 

You Are Visitor No.हमारी वेबसाइट में कुल आगंतुकों 10454169

Nodal Officer: UC Kaundal, Dy. Director (Tech), +919816638550, uttamkaundal@gmail.com

Copyright ©Department of Information & Public Relations, Himachal Pradesh.
Best Viewed In Mozilla Firefox