News
 

   Bilaspur26th March 2021

मुख्यमंत्री का 27 मार्च का प्रवास कार्यक्रम

बिलासपुर 25 मार्च - मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर 27 मार्च को जिला बिलासपुर के श्री नैना देवी जी विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय प्रवास पर होंगे। यह जानकारी सरकारी प्रवक्ता ने दी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान करोड़ों रुपये की विकासात्मक योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास कर जनता को समर्पित करेंगे।
उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री 27 मार्च को 10ः45 बजे गड़ामोड़ा में स्वर्णिम हिमाचल प्रवेश द्वार, 11ः05 बजे स्वर्णिम हिमाचल मुराल पेटिंग का उद्घाटन करेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री 11ः30 बजे स्वारघाट में बस स्टैण्ड, हिमाचल प्रदेश विद्युत सब डिवीजन कोट के अंतर्गत 1.63 एमवीए सब स्टेशन स्वारघाट में 33/11केवी के नवीनीकरण, आधुनिकीकरण योजना का उद्घाटन करेंगे।
उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री पलसेड़-कालाकुंड में लैहड़ी खड्ड पर बनने वाले पुल, नाबार्ड के तहत बनने वाली मैथी-शैकली और लग-घाट-जामली सड़क, नाबार्ड के तहत ग्राम पंचायत नकराणा के गलूआ-चलैला सड़कों की आधारशिला रखेंगे।
उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री नकराणा पंचायत के साथ लगते गांव के लिए उठाऊ जलापूर्ति योजना की आधारशिला रखेंगे।
मुख्यमंत्री नाबार्ड के अंतर्गत बनने वाले सम्पर्क मार्ग सुरहाड़ की आधारशिला रखेंगे।
मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड लि0 बिलासपुर के तहत कोट में विद्युत सब डिवीजन कार्यालय के भवन की आधारशिला रखेंगे।  
मुख्यमंत्री जल जीवन मिशन के तहत जल शक्ति सब डिवीजन स्वारघाट और बस्सी में शेष बची बस्तियों के पुनर्निधारण और स्रोत स्तर की वृद्धि की आधारशिला रखेंगे।
उन्होंने 

You Are Visitor No.हमारी वेबसाइट में कुल आगंतुकों 10414567

Nodal Officer: UC Kaundal, Dy. Director (Tech), +919816638550, uttamkaundal@gmail.com

Copyright ©Department of Information & Public Relations, Himachal Pradesh.
Best Viewed In Mozilla Firefox