News
 

   Una27th January 2021

ऊना के 11 व हरोली के 2 क्षेत्र हुए हॉटस्पॉट सूची से बाहर

ऊना के दो क्षेत्र कंटेनमेंट जोन में शामिल
ऊना के 11 व हरोली के 2 क्षेत्र हुए हॉटस्पॉट सूची से बाहर
ऊना, 27 जनवरी - एसडीएम ऊना डॉ सुरेश जसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि  कोरोना संक्रमण के नए मामले आने के चलते उपमंडल के तहत संतोषगढ के वार्ड नं० 5 में सुरजीत कौर के घर व लोअर अरनियाला के वार्ड नं० 5 में गुरमीत सिंह के घर को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन में अब कफ्र्यू में ढील नहीं दी जाएगी। उन्होंने बताया कि यह आदेश तुरंत प्रभाव से आगामी आदेशों तक जारी रहेंंगे। जबकि कंटेनमेंट जोन में रह रहे विद्यार्थियों, जिनमें कोविड जैसे लक्षण न हों, उन्हें परीक्षा देने जानेे की अनुमति रहेगी।
इसके अलावा डॉ सुरेश जसवाल ने बताया कि ऊना के 11 क्षेत्रों को हॉटस्पॉट सूची से बाहर कर दिया गया हैं, जिनमें लोअर अरनियाला के वार्ड नं० 1 में रीना के घर, मदनपुर के वार्ड नं० 3 में कांता देवी के घर, बरनोह के वार्ड नं० 2 में कांता देवी के घर, कोटला कलां लोअर के वार्ड नं० 5 में परमजीत कौर व रमेश चंद के घर, रक्कड़ कोलोनी के वार्ड नं० 9 में कमला ठाकुर के घर, संतोषगढ़ के वार्ड नं० 12 में अरूण कुमार शर्मा के घर, बहडाला के वार्ड नं० 2 में राम किशन के घर से वीना कुमारी के घर, चलोला के वार्ड नं० 4 में निशा के घर, लाल सिंगी के वार्ड नं० 1 में सोहन सिंह के घर व रैंसरी के वार्ड नं० 5 में जसविंदर कौर के घर को कंटेनमेंट जोन की सूची से बाहर कर दिया गया है।
एसडीएम हरोली गौरव चौधरी ने बताया कि हरोली उपमंडल के दो कंटेनमेंट क्षेत्रों को हॉटस्पॉट सूची से बाहर किया गया है। उन्होंने बताया कि लोअर बढ़ेड़ा के वार्ड नं० 3 में फतेह निवास और बढ़ेड़ा के वार्ड नं० 5 में दलजीत सिंह के घर से तेलू राम के घर के साथ लगते अनिल कुमार, सुदर्शन कुमार व ज्ञान चंद के घर को हॉटस्पॉट क्षेत्रों की सूची से बाहर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि इन क्षेत्रों में अब कफ्र्यू में ढील प्रदान की जाएगी जबकि आगामी 14 दिन तक एक्टिव केस फाईंडिंग का कार्य जारी रहेगा। 
-000-

You Are Visitor No.हमारी वेबसाइट में कुल आगंतुकों 10454033

Nodal Officer: UC Kaundal, Dy. Director (Tech), +919816638550, uttamkaundal@gmail.com

Copyright ©Department of Information & Public Relations, Himachal Pradesh.
Best Viewed In Mozilla Firefox