News
 

   Hamirpur4th June 2020

उपायुक्त ने किया बस अड्डा परिसर का औचक निरीक्षण, लोगों से बस यात्रा के समय सभी सावधानियां बरतने का आग्रह

हमीरपुर, 04 जून। उपायुक्त श्री हरिकेश मीणा ने आज प्रातः स्थानीय बस अड्डे का औचक निरीक्षण किया और वहां प्रदान की जा रही सेवाओं तथा कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए किए गए उपायों का जायजा लिया।

उन्होंने हमीरपुर बस अड्डे में पहुंचकर वहां यात्रियों की सुविधा के लिए किए गए प्रबंधों की जानकारी ली। हिमाचल पथ परिवहन निगम के अधिकारियों को अड्डा परिसर में निश्चित दूरी के मानकों एवं स्वच्छता के बारे में यात्रियों को निरंतर जागरूक करने के निर्देश दिए। यात्रा के दौरान बसों में भी निश्चित दूरी के मानकों, चेहरे पर मास्क पहनने एवं अन्य सभी सावधानियों की अनुपालना सुनिश्चित करने को कहा। यहां से रवाना होने वाली बसों का उन्होंने स्वयं भी निरीक्षण किया और इस दौरान यात्रियों से भी चर्चा की। उन्होंने निगम एवं निजी बस चालकों एवं परिचालकों से भी यात्रा के दौरान बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि बस यात्रा करने वाले प्रत्येक व्यक्ति का नाम व मोबाइल नंबर इत्यादि का ब्यौरा दर्ज करवाना सुनिश्चित करें।

उपायुक्त ने बस अड्डा परिसर में स्थित दुकानों का भी निरीक्षण किया और व्यापारियों को निश्चित दूरी बनाए रखने तथा व्यक्तिगत स्वच्छता इत्यादि के सभी ऐहतियाती उपायों की कड़ाई से पालना करने को कहा। उन्होंने सभी लोगों से आग्रह किया है कि सार्वजनिक परिवहन सेवाओं का उपयोग करते समय कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बरती जाने वाली सभी सावधानियों को अवश्य अपनाएं। सरकार व प्रशासन की ओर से जारी निर्देशों की अनुपालना करें। उन्होंने कहा कि सभी लोग जागरूक और सतर्क बने रहें, ताकि संक्रमण फैलने की संभावनाओं को पूरी तरह से समाप्त किया जा सके।

इस अवसर पर परिवहन विभाग एवं निगम के अधिकारी भी उपस्थित थे।

000

You Are Visitor No.हमारी वेबसाइट में कुल आगंतुकों 10458854

Nodal Officer: UC Kaundal, Dy. Director (Tech), +919816638550, uttamkaundal@gmail.com

Copyright ©Department of Information & Public Relations, Himachal Pradesh.
Best Viewed In Mozilla Firefox