News
 

   Hamirpur19th February 2020

मानपुल-भरमोटी, रंगस-तुतडु, नादौन-बेला-अमतर-टिल्लू, जलाड़ी-मौणी बाबे दी कुटिया व रंगस-रैल सडकें यातायात के लिए बंद

हमीरपुर 19 फरवरी । सड़कों के उन्नयन व सुधार कार्य के कारण मानपुल से भरमोटी, रंगस से तुतडु, नादौन-बेला-अमतर-टिल्लू, जलाड़ी से मौणी बाबे दी कुटिया व रंगस से रैल सडकों पर यातायात बंद कर दिया गया हैं।
जिला दंडाधिकारी हमीरपुर हरिकेश मीणा ने मोटर वाहन अधिनियम 1988  की धारा 115 के अंतर्गत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए मानपुल से भरमोटी सड़क को 15 फरवरी से 14 अप्रैल तक यातायात के लिए बंद रखने के आदेश पारित किए हैं। इस दौरान यातायात के लिए  एनएच-70 अंब-नादौन-हमीरपुर वैकल्पिक मार्ग रहेगा। रंगस से तूतड़ू सडक 20 फरवरी से  20 मार्च तक यातायात के लिए बद रहेगी। इस दौरान यातायात को दंगड़ी से तूतड़ू सडक पर परिवर्तित किया गया है।
       उन्नयन व सुधार कार्य के चलते नादौन-बेला-अमतर-टिल्लू सडक 15 फरवरी से 14 अप्रैल तक बंद रहेगी। इस दौरान यातयात को लेबर चैक से जीपीएस बेला, जलाड़ी से टिल्लू सडक व  जीपीएस बेला से टिल्लू  तथा टिल्लू से सेरीकल्चर वाया एसडीएम काॅलोनी सडक पर परिवर्तित किया गया है।
  जलाड़ी से मौनी बाबा दी कुटिया सड़क 15 फरवरी से 14 अप्रैल तक बंद रहेगी। इस दौरान यातायात के लिए पठ्ठा-जलाड़ी-मण सड़क, रंगस-रैल-बडा वाया भूम्पल-सदवां सड़क व सुधाल से सलेहड़ सड़क वैकल्पिक मार्ग रहेगा।
 उन्नयन व सुधार कार्य के चलते ही रंगस से रैल( बलडूहक जंकशन से आगे) सड़क 15 फरवरी से 14 अप्रैल तक यातायात के लिए बंद रहेगी। इस दौरान यातायात के लिए  रैल-फतेहपुर वाया भूम्पल-सदवां सड़क, रंगस-चोडु वाया कण्डरोला सड़क व सासन से पुतड़ियाल सड़क वैकल्पिक मार्ग रहेगा।  

 
 

You Are Visitor No.हमारी वेबसाइट में कुल आगंतुकों 10446952

Nodal Officer: UC Kaundal, Dy. Director (Tech), +919816638550, uttamkaundal@gmail.com

Copyright ©Department of Information & Public Relations, Himachal Pradesh.
Best Viewed In Mozilla Firefox