News
 

   Mandi10th December 2019

22 को हटगढ़ में सुनी जाएंगी 16 पंचायतों की समस्याएं

22 को हटगढ़ में सुनी जाएंगी 16 पंचायतों की समस्याएं
मंडी, 10 दिसम्बर : उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि मंडी जिला के नाचन विधानसभा क्षेत्र के हटगढ़ में 22 दिसंबर को निर्धारित जनमंच से पहले संबंधित 16 पंचायतों में प्री जनमंच गतिविधियां आयोजित की जा रही हैं। सभी विभागों के अधिकारी इन पंचायतों का दौरा कर विकास योजनाओं का निरीक्षण कर रहे हैं। साथ ही कल्याणकारी योजनाओं के लाभों को लेकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है। गौरतलब है कि नाचन की ग्राम पंचायत सलवाहण की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला हटगढ़ में 22 दिसंबर रविवार को उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह जनमंच की अध्यक्षता करेंगे।
प्री-जनमंच अवधि में सौंपें समस्याएं
उपायुक्त ने लोगों से आग्रह किया कि वे प्री-जनमंच अवधि में विभागों को अपनी समस्याएं सौंपें, ताकि जनमंच वाले दिन उन्हें लेकर चर्चा व समाधान किया जा सके। प्री जनमंच अवधि में सौंपी शिकायतों व समस्याओं को जनमंच दिवस पर उद्योग मंत्री के समक्ष रखा जाएगा।
ऋग्वेद ठाकुर ने सभी 16 पंचायतों की जनता व जन प्रतिनिधियों सेे अनुरोध किया कि वे इन प्री जनमंच कार्यक्रमों में अधिक से अधिक भागीदारी करके अपनी समस्याओं को संबधित पंचायत सचिव अथवा संबधित विभाग के पास जरूर दर्ज करवाएं।
प्री-जनमंच कार्यक्रम का ब्यौरा
    एसडीएम बल्ह डॉ. आशीष शर्मा ने प्री-जनमंच कार्यक्रम की रूपरेखा पर प्रकाश डालते हुए बताया कि 9 और 10 दिसंबर को ग्राम पंचायत ढाब, महादेव में भयारटा व अपर बैहली में प्री-जनमंच कार्यक्रम आयोजिति किए गए हैं। इस दौरान जागरूकता व कल्याणकारी गतिविधियों के अलावा लोगों के शिकायत पत्र भी दर्ज किए गए हैं। 11 दिसंबर को सलवाहण व चौक, 12 दिसंबर को दियारगी व डूगराईं, 13 दिसंबर को ब्रिखमणी व कनैड, 16 दिसंबर को कोट व भौर, 17 दिसंबर को बग्गी व छात्तर, 18 दिसंबर को मगर पाधरु व जुगाहन  में प्रातः 11 से सायं 3 बजे तक स्थानीय जनता की शिकायतों को जनमंच में सम्मिलित किये जाने के लिए कैंप आयोजित किए जाएंगे।


.0.

You Are Visitor No.हमारी वेबसाइट में कुल आगंतुकों 10450415

Nodal Officer: UC Kaundal, Dy. Director (Tech), +919816638550, uttamkaundal@gmail.com

Copyright ©Department of Information & Public Relations, Himachal Pradesh.
Best Viewed In Mozilla Firefox